Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पति की उम्र लम्बी करने के महिलाओं को करना चाहिए राशी के अनुसार ये उपाय…

हर शादीशुदा महिला यह चाहती है कि उसका पति की उम्र उससे भी लम्बी हो. इसके लिए वो व्रत, पूजा-पाठ जैसे कई उपाय भी करती है. जिससे उसके सुहाग पर कोई अर्चन ना आये. 

सभी महिलाएं अपने पति की उम्र को बढ़ाने के लिए कई तरह के व्रत और प्रयोग भी करती रहती हैं जिससे कि उनके पति की उम्र बढ़ जाए. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं पति की उम्र बढ़ाने के लिए किया जाने वाला एक ऐसा टोटका जो बहुत आसान है और अच्छा भी.

राशि के मुताबिक

जी हाँ, अगर कोई महिला चूड़ियों के रंग को चुनकर पहनती हैं, तो उसके पति की आयु लम्बी हो जाती हैं और वह हज़ारों साला जीता है. अब आइए जानते हैं किस राशि की महिलाओं को किस रंग की चूड़ी पहननी चाहिए.

इन बातो को जरुर रखे ध्यान 

1. कहते हैं ज्योतिषशास्त्रों के अनुसार वृषभ राशि की महिलाओं और जातकों को भूरे या फिर गोल्डन कलर की चूड़िया पहननी चाहिए क्योंकि यह रंग इन जातको के लिए बहुत ही शुभ माना जाता हैं.

2. कहा जाता है मेष राशि की महिलाओं को लाल रंग की चूड़िया पहननी चाहिए और मिथुन राशि की स्त्रियों को गुलाबी और मैरून रंग की चूड़ियां पहननी चाहिए.

3. ज्योतिषों के अनुसार कर्क राशि की महिला को पीले, नारंगी रंग की चूड़िया पहननी चाहिए और तुला राशि की महिलाओं को फिरोजी या फिर नीले रंग की चूड़िया पहननी चाहिए तो उनके पति की उम्र बढ़ जाती है.

4. कहते हैं सिंह राशि की महिलाओं को आसमानी और हरे रंग की चूड़ियां पहननी चाहिए जिससे उनके पति की उम्र बढ़ जाती है.

5. ज्योतिषों के अनुसार धनु राशि की स्त्री गुलाबी रंग धारण कर सकती हैं क्योंकि यह उनके पति की उम्र बढ़ाती है.