Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्ट आया सामने, पूरी कास्ट एक साथ आई नजर…

फिल्म लाल कप्तान अपने डरावने लुक की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई है. वही बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी अपने लुक की कारण लगातार सुर्खियों में छाए हुई है. फिल्म लाल कप्तान जल्द ही सिनेमाघरो में दस्तक देने के लिए तैयार है. अभी तक फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं.

इस बीच फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म का नया पोस्टर काफी दमदार है, जिसमें सैफ अली खान नागा साधू के अवतार में नजर आ रहे हैं. हाल ही ने मेकर्स ने लाल कप्तान का ट्रेलर चैप्टर 2 रिलीज किया है.

इसके अलावा फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का लुक भी रिवील किया गया था. बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान को 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाने वाला है.

सैफ अली खान नागा के रोल

हाल ही में सामने आए नए पोस्टर में सैफ अली खान नागा के रोल में हाथ में लंबी बंदूक थामें दिख रहे हैं. खास बात यह है कि लाल कप्तान के नए पोस्टर में फिल्म के सभी स्टार कास्ट नजर आ रहे हैं. यह फिल्म का ट्रेलर पोस्टर है, फिल्म का यह पोस्टर भी काफी यूनिक है. वहीं ट्रेलऱ की बात करें तो हाल ही में लाल कप्तान का ट्रेलर 2 रिलीज किया गया है. ट्रेलर में फिल्म के सभी कैरेक्टर भी बेहद डरावने दिखाई दे रहे है.

अगर बात करें इस फिल्म की तो लाल कप्तान की कहानी बदले की कहानी पर आधारित है. सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान 18 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे चैप्टर 2 कहा जा रहा है, जिसका नाम है लाल कप्तान चैप्टर 2 द चेज.

लाल कप्तान के चैप्टर टू ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आई हैं. वहीं लाल कप्तान ट्रेलर द हंट में सैफ अली खान का लुक माथे पर लाल टीका, आंखों में काजल, चेहरे पर लगी भस्म और लंबे लंबे बाल आपको हिला कर रख दिया है. लाल कप्तान के ट्रेलर में सैफ काफी हिंसक नजर आ रहे है.