Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’Day Spl: आज है पटौदी खानदान के दामाद का जन्मदिन, राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान को दी थी टक्कर

आज पटौदी खानदान के दामाद और सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू का जन्मदिन है.आज वे अपना 36वां बर्थडे मना रहे हैं. कुणाल ने मात्र 5साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. उन्होने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टेलीविजन सीरियल ‘गुल गुलशन गुलफाम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘जख्म’ में अजय देवगन के बचपन का किरदार निभाकर खुद को साबित किया था.

बचपन ने की थी एक्टिंग

कुणाल ने 1993 में महेश भट्ट की फिल्म ‘सर’ से डेब्यू किया था . इसके बाद वो ‘हम हैं राही प्यार के’ में आमिर खान के साथ नजर आए थे . कुणाल की एक्टिंग को काफी सराहा गया था . कुणाल ने ‘जख्म’, ‘भाई’ और ‘दुश्मन’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपने पैर जमाने शुरू कर दिए थे .इसके बाद कुणाल खेमू ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और फिर 7-8 साल बाद 2005 में हीरो बनकर लौटे. मेकर मोहित सूरी ने कुणाल को अपनी फिल्म ‘कलयुग’ में लॉन्च किया . ये कमबैक जोरदार रहा.

सोहा अली खान से कर ली शादी

कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई थी . शुरुआत दोस्ती से हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. कुणाल ने साल 2015 में पटौदी प्रिंसेस सोहा अली खान से शादी की थी . अब दोनों की एक बेटी इनाया नौमी भी है .