Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

B’Day Special: कभी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे करण जौहर, पैसे देकर खोई थी अपनी वर्जिनिटी

फिल्म कुछ कुछ होता से फिल्म इंडस्ट्री में एक फिल्म निर्माता की तरह पहचान बनाने वाले एंकर, ड्रेस डिजायनर, स्क्रिप्ट राइटर, कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर का आज जन्मदिन है. आज वे अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं. उनका जन्म 25 मई 1972 को मुंबई में हुआ था. करण अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह अपनी लाइफ को लेकर काफी ओपन हैं. आज हम आपको उनके जन्मदिन पर करण की लाइफ की कुछ दिलचस्प …

वर्जिनिटी खोेने पर दिए थे पैसे

आपको जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर ने अपनी वर्जिनिटी को खोने के लिये पैसे चुकाए थे. उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 26 साल की उम्र में न्यूयॉर्क में खोई थी. करण ने अपना अनुभव बताते हुए कहा था कि ये काफी सिर खपाऊ था.

करण और करीना में चली थी 1साल तक फाइट

करण और करीना का झगड़ा भी काफी चर्चा में रहा था. करण ने कहा था, ”मैंने करीना को ‘कल हो न हो’ ऑफर की थी, लेकिन वे वही फीस चाहती थीं, जो शाहरुख को मिल रही थी. मैंने कहा, सॉरी, मैं काफी हर्ट हुआ. मैंने करीना को फोन किया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया. इसके बाद करण और करीना की एक साल तक कोई बात नहीं हुई. दोनों की बातचीत तब शुरू हुई, जब करण के पिता की तबीयत खराब हुई.

काजोल ने और करण में चल रही कैटफाइट

काजोल ने करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है से लेकर माय नेम इज खान तक में काम किया. करण और काजोल की दोस्ती काफी मशहूर है. लेकिन उस समय मनमुटाव आ गया था, जब ये खबर सामने आई कि करण ने केआरके को फिल्म “ऐ दिल है मुश्क‍िल” की तारीफ करने के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं. इसके बाद करण ने लिखा, काजोल मेरे लिए मायने रखती थीं, लेकिन अब सब खत्म हो चुका है. उसने हर उन जज्बात को खत्म कर दिया, जो पिछले 25 साल से मेरे अंदर थे.

ट्विंकल खन्ना के दीवाने थे कभी

ट्विंकल खन्ना की किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ की लांचिंग पर करन ने बताया था कि ट्विंकल ऐसी लड़की थी, जिसके प्यार में वो पागल थे. उस वक्त दोनों बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ते थे. करण ने ट्विंकल को उनका दिल तोड़ने का दोषी भी ठहराया था. करण के मुताबिक ट्विंकल ने उनकी पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में काम करने से मना कर उनका दिल तोड़ दिया था.

होटल से चुराते हैं चीजें

करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह भी अक्सर होटल से चीजें चुराते हैं और होटल के रूम में रखी शैम्पू की बोतल को तो वह किसी भी सूरत में वहां नहीं छोड़ते.