Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जैकी श्रॉफ की बेटी इस बास्केट बॉल प्लेयर के प्यार में हुई पागल, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेताओ में से एक है जैकी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है इस अभिनेता के दो बच्चे है एक बेटा टाइगर श्रॉफ जो बॉलीवुड पर्दे पर अपना डेब्यू कर चुका है और एक बेटी कृष्णा श्रॉफ जो बॉलीवुड पर्दे की स्क्रीन से दूर रहती है.

इन दिनों जैकी की बेटी कृष्णा की ये हॉट बिकनी लुक की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है जिसमें कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ इस तरह की बॉन्डिंग दिखाई दें रही है. बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बास्केटबॉल प्लेयर एबन ह्याम्स को डेट कर रही हैं.

जिसके साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इन दोनों को एक साथ दुबई के बीच पर रोमाटिंक अंदाज में वॉक करते हुए देखा गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है कृष्णा ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर शेयर की है.

बिकनी में नज़र आई कृष्णा

कृष्णा ब्लैक बिकिनी में बॉडी पर बने अपने टैटूस को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है तो वही उनके बॉयफ्रेंड एबन सिर्फ शॉर्ट्स में काफी कूल और हैंडसम दिखाई दें रहे है. कृष्णा और एबान 4 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को कई मर्ताबा एक साथ स्पॉट होते हुए देखा गया है.

कृष्णा के बॉयफ्रेंड एबन एक  प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलियाई नेशनल बास्केटबॉल लीग में खेलने वाले पहले भारतीय थे.

वह वर्तमान में यूबीए (यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस) प्रो बास्केटबॉल लीग में हरियाणा गोल्ड के लिए खेलते हैं. इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है. इन दिनो इन स्टार की ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रही है.