Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

36वें जन्मदिन को कुछ यूं सेलिब्रेट करना चाहती हैं कैट, जानिए क्या है प्लानिंग?

मुंबई। बॉलीवुड की शीला यानी कटरीना कैफ का जन्मदिन बस कुछ ही दिन दूर है। जी हां…। आगामी 16 जुलाई को कैट अपना 36वां जन्मदिन मनाएंगी। इस दिन को वह किस तरह सेलिब्रेट करना चाहती हैं, इसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही आसानी से इसका जवाब दे दिया।

जन्मदिन को ऐसे मनाना चाहती हूं- कटरीना

अपने 36वें जन्मदिन को लेकर  कैटरीना ने कहा कि वह अपना बर्थडे बेहद साधारण तरीके से अपनी बहनों और दोस्तों के साथ मनाना चाहती हैं। जन्मदिन को लेकर उनकी क्या योजनाएं हैं इस बारे में पूछने पर कैटरीना ने बताया, “कुछ दिनों का ब्रेक लेकर अपनी बहनों और दोस्तों संग कहीं बाहर जाने की योजना है और किसी अच्छी जगह जाकर बस मौज-मस्ती करना चाहती हूं।”

फिल्म भारत में अपनी एक्टिंस से सभी को किया प्रभावित

काम की बात करें तो भारत में रीबॉक की नई ब्रांड एम्बेसेडर यानी कटरीना कैफ को फिल्म ‘भारत’ और ‘जीरो’ में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है। कैटरीना को एक और ऐसा किरदार निभाने का इंतजार है जो उन्हें एक कलाकार के रूप में और विकसित होने का मौका दे।आने वाले समय में कैटरीना ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी।