Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अब महानायक इस लुक में नज़र आएंगे KBC में, प्रोमो हुआ शूट…

फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन ने अपने सुपरहिट टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए भी तैयारी शुरू कर दी है. शो के ट्रेलर की शूटिंग के लिए केबीसी की पूरी टीम लखनऊ पहुंची और वहीं फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी ने इसके प्रोमो शूट किए.

यह प्रोमो सोमवार को भारत और श्रीलंका के मैच के दौरान रिलीज किया जाना था. लेकिन प्रोमो का काम पूरा न हो पाने के चलते यह अब तक रिलीज नहीं हो सका है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से…

शो होगा अगस्त से शुरू

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन को केबीसी 11 के प्रमोशन के लिए इसके टीजर और ट्रेलर मुंबई की फिल्म सिटी में शूट करने थे. शो अगस्त में शुरू होने वाला है और तय शेड्यूल के मुताबिक इसका प्रोमो शूट करने में अमिताभ की फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग के चलते देरी हो रही थी.

मुंबई में हो रही लगातार बारिश के चलते यहां पहुंचने वाली फ्लाइट्स को भी अलग अलग शहरों में उतारा गया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सबके चलते केबीसी की पूरी टीम लखनऊ पहुंची और वहीं केबीसी 11 का पहला प्रोमो शूट किया गया.आमिर खान के साथ फिल्म दंगल बना चुके निर्देशक नितेश तिवारी ने यह प्रोमो शूट किया.

नितेश की अगली फिल्म छिछोरे जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस सबके चलते केबीसी की पूरी टीम लखनऊ पहुंची और वहीं केबीसी 11 का पहला प्रोमो शूट किया गया. आमिर खान के साथ फिल्म दंगल बना चुके निर्देशक नितेश तिवारी ने यह प्रोमो शूट किया. नितेश की अगली फिल्म छिछोरे जल्द ही रिलीज होने वाली है.