Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना से लड़ाई में Kartik Aaryan ने दिखाई दरियादिली, दान किये 1 करोड़ रूपये

बॉलीवुड अभिनेता Kartik Aaryan ने कोरोनो वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

कार्तिक आर्यन युवा एक्टर है जिन्हें अभी बुलंदियों पर चढ़े हुए कुछ ही साल हुए हैं लेकिन उन्होंने अपनी दरियादिली दिखाते हुए एक करोड़ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रिलीफ फंड में दिया है।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जो भी मैं हूं, जितना भी कमा पाया हूं वो सिर्फ भारत के लोगों की वजह से। मैं एक करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में डोनेट कर रहा हूं। मै लोगों से भी ये अपील करता हूं कि जितनी भी मुमकिन हो उतनी मदद करें।”

अक्षय कुमार संकट की घड़ी में सरकार के कोष में दान करने वाले पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी थे। उन्होंने 25 करोड़ रुपये का दान दिया था। इसके बाद अन्य सितारों वरुण धवन, राज कुमार राव, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सनोन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और अन्य ने पीएम राहत कोष में दान दिया है। इस मामले में दक्षिण के सितारे पीछे नही रहे।