Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

द्वारिका धीश के बाद कंगना पहुंची भोलेनाथ के द्वार, रंगोली ने शेयर किया VIDEO

इन दिनों कंगना रनौत काफी धार्मिक मोड में नजर आ रही हैं. पहले द्वारकाधीश मंदिर तो अब कंगना प्रसिद्ध सोमनाथ के मंदिर में शिवभक्ति करती हुई नजर आ रही हैं. इससे पहले कंगना रनौत को गणेशोत्‍सव के दौरान मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा के यहां भी दर्शन करते हुए देखा गया था.

शनिवार को कंगना रनौत सोमनाथ मंदिर में ज्‍योतिर्लिंग की पूजा-अर्चना करते हुए नजर आईं. उनकी पूजा और शिवजी का अभिषेक करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. 

रंगोली ने कंगना का शेयर किया वीडियो

कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिटी संभालने वाली रंगोली ने कंगना के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह पूजा करती हुई नजर आ रही हैं.

अपने ट्वीट के साथ ही  रंगोली ने कंगना के वीडियो शेयर करते हुए यह भी साफ किया है कि इन वीडियो और तस्‍वीरों को किसी मोबाइल से नहीं बनाया गया है. बल्कि यह मंदिर के ट्रस्‍ट द्वारा ही उन्‍हें उपलब्‍ध कराए गए हैं. बता दें कि सोमनाथ मंदिर में भीतर फोन या कैमरे ले जाना मना है. 

कंगना ने जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ के लिए तैयारी शुरू कर दी है. फिल्म में अपने किरदार के लिए कंगना लगातार डांस क्लास जा रही हैं. इसके साथ ही वह तमिल भाषा भी सीख रही हैं.