Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कल्कि कोचलिन बनने वाली है माँ, ये है बच्चे के पिता…देखें तस्वीरें 

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और अभिनेत्री कल्कि कोचलिन इन दिनों अपनी सुपरहिट वेबसीरीज के चलते चर्चाओं में हैं, इसी बीच बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के साथ तस्वीरों के चलते वह सुर्ख़ियों में आई थीं.

किन्तु अब खबर आई है कि कल्कि मां बनने वाली हैं. इस बात को किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं कल्कि ने ही साझा किया है.

Kalki Koechlin

हाल ही में एक साक्षात्कार में कल्कि ने इस खुशखबरी को शेयर किया, जिसके बाद खबरों का बाजार गर्म हो गया. कल्कि अपने इजरायली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे को जन्म देने वाली हैं. यह कल्कि और बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग की पहली संतान होगी. कल्कि ने बताया कि वह 5 महीने से गर्भवती हैं.

कल्कि ने इस साक्षात्कार में यह बताया कि वह गोवा में एक स्थानीय नेचरोथैरिपी बर्थ सेंटर में पानी में बच्चे की डिलिवरी कराने के बारे में विचार कर रही हैं. क्योंकि आज के दौर में हॉस्पिटल से दूर मां बनने के सुख को महसूस करने का शानदार तरीका है. 

अपने बच्चे के लिंग के बारे में बात करते हुए, कल्कि ने कहा कि, “मैंने एक ऐसा नाम सेलेक्ट किया है जो किसी भी जैंडर के बच्चों दिया जा सकता है. क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा किसी भी किस्म के जैंडर टैबूज में न उलझे. उसके पास हर बात की आज़ादी हो.”