Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IPL 2019 : इस खिलाड़ी की पीठ दर्द के कारण एक नहीं बल्कि परेशान हैं दो टीमें

नई दिल्ली। क्रिकेट के दौरान खिलाड़ियों को चोट लगना आम बात होती है और खिलाड़ी जल्द ही अपनी चोट से उबर कर टीम के लिए वापस खेलने आ जाते हैं। हालांकि  कभी-कभी खिलाड़ियों की चोट इतनी ज्यादा गंभीर होती है कि पूरी टीम को भी परेशान कर देती है। इन दिनों आईपीएल में भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के 12वें सीजन में प्लेऑफ में जगह तो बना ली है लेकिन अब उनका एक खिलाड़ दिल्ली कैपिटल्स ही नहीं बल्कि एक अन्य टीम के लिए भी परेशानी पैदा कर रहा है।

दरअसल दिल्ली के स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा इन दिनों पीठ दर्द को लेकर काफी परेशान हैं। जिसकी वजह से आईपीएल में उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स तो परेशान है ही और साथ में उनकी मूल टीम साउथ अफ्रीका भी काफी परेशान है। क्योंकि कगिसो रबाडा को आईपीएल के बाद साउथ अफ्रीका की ओर से विश्वकप में भी खेलना है। जबकि वह पीठ दर्द की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले से बाहर रहे थे।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने उनकी स्कैन रिपोर्ट मांगी थी। अब यह रिपोर्ट बोर्ड को मिल गई है और बोर्ड ने अपनी मेडिकल टीम को यह रिपोर्ट सौंप दी है, जो कि आगे के एक्शन का फैसला करेगी। जबकि आईपीएल में दिल्ली को अभी प्लेऑफ में भी खेलना है, ऐसे में कगिसो अगर फिट नहीं होते हैं तो दिल्ली की आगे की राह काफी मुश्किल हो जाएगी। क्योंकि कगिसो अभी तक आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के साथ पर्पल कैप अपने पास रखे हुए हैं।