Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘बोले चूड़ियां’ के में विलन के किरदार में नजर आएंगे कबीर सिंह दुहान

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन पहली बार एक प्रेमी का किरदार निभाते नजर आएंगे. येही वजह है कि उनके फैन्स में इस फिल्म को लेकर उत्साह बढता दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें, इस फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना भाटिया रोमांस करते नजर आएँगी. तमन्ना के अलवा इस फिल्म में बेहतरीन निर्देशक अनुराग कश्यप, कॉमेडी किंग राजपाल यादव, आदित्य श्रीवास्तव और कबीर दुहान नजर आएंगे. इस फिल्म में कबीर विलन के किरदार में नजर आएंगे.

 

फिल्म बोले चूड़ियां के निर्देशक शमास सिद्दीकी ने फिल्म में कबीर की एंट्री को लेकर ट्वीट करते हुए जानकारी दी है. वहीँ फिल्म में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना और नवाजुद्दीन की जोड़ी का रोमांस स्क्रीन पर देखना भी कमाल का होगा.

शमास सिद्दीकी द्वारा निर्देशित, बोले चूड़ियां का निर्माण राजेश भाटिया और किरण भाटिया द्वारा वुडपेकर मूवीज़ के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में एक शेड्यूल में खत्म होगी.