Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिना शादी के मां बनने जा रही ये एक्ट्रेस, हॉट अवतार में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

बिट्रिश मॉडल एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेग्नेसी पीरियड को जमकर एंजॉय कर रही है जिसकी ताजातरीन अपडेट एमी सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से देते हुए नजर आ रही है तस्वीरों में एमी अपने बेबी बंप को स्टाइलिश अवतार में फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही है प्रेग्नेंसी में भी एमी लगातार काम कर रही हैं..

बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीड़िया पर शेयर की है जिसमें वह बेहद हॉट अवतार में पोज देते हुए दिख रही है एमी बिस्तर में बैठी हुई अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही एमी ने कुछ और भी तस्वीरें शेयर की है जिसमें अलग-अलग स्टाइल से बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही है।

हुआ ये खुलासा

View this post on Instagram

We woke up in Italy! PASTA FOR BREKKY!!!

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें एमी बिना शादी किए ही मां बनने वाली है एमी ने 1 जनवरी को बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानयियोटौ के साथ सीक्रेट सगाई कर सबको हैरान कर दिया।

तो वही कुछ समय बाद अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा भी करते हुए दिखी एमी के बॉयफ्रेंड जॉर्ज भी प्रेग्नेंसी पीरियड में एमी का खास ख्याल रखें।

एमी को बॉलीवुड पर्दे की स्क्रीन पर आखिरी बार फिल्म 2.0 में देखा गया था जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे स्टार के साथ दिखी बॉलीवुड फिल्मों में करियर की शुरुआत एमी ने साल 2012 में ‘एक दीवाना था’ से है की और भी कई बॉलीवुड फिल्मों में एमी ने काम किया है ।

View this post on Instagram

3rd Trimester lets do thissss lil melon ??

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी प्रेग्नेंसी पीरियड में अपनी ताजातरीन से लाइमलाइट चुरा रही है।