Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ का नया पोस्टर रिलीज, देखें यहां

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इस वक्त सबके दिलों में अपनी जगह बना चुके है। जॉन इन दिनों अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में लगे हुए है। जॉन इस वक्त देशभक्ति पर बनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही काम कर रहे हैं। पिछले साल सत्यमेव जयते और परमाणु जैसी फिल्मों में काम करने के बाद वो फिल्म रॉ में भी नजर आने वाले हैं। रोमियो अकबर वॉल्टर नाम की इस फिल्म में जॉन काम करने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है। कल फिल्म का पहला पोस्टर आया था और अब इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में जॉन का अंदाज भी अलग है तो वहीं उनका लुक भी बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है।

पोस्टर में जॉन के हाथ में माचिस की डिब्बी नजर आ रही है। वहीं चेक शर्ट में जॉन का खतरनाक लुक दिख रहा है। इस पोस्टर की रिलीज के साथ ही फिल्म के टीजर का भी ऐलान हुआ है। बताया गया है कि कल फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा। खास बात ये है कि फिल्म का नाम रोमियो अकबर वॉल्टर है।

जिसमें कल रोमियो का पोस्टर आया था। आज अकबर का आ गया है औऱ शायद कल फिर वॉल्टर का पोस्टर आए और टीजर रिलीज होगा। फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है। बता दें कि जॉन अब्राहम से पहले यह फिल्म पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम आठ लुक में नजर आएंगे और फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ जासूस रोमियो की जिंदगी पर आधारित है। कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है।

‘रॉ’ में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो पाकिस्तान में जाकर वहां के राज उजागर करेगा। वहीं इस फिल्म में जॉन टीवी की नागिन मौनी रॉय से रोमांस करेंगे। वहीं इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म के साथ बनाया जा रहा है।