Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मां को याद कर इमोशनल हो गईं जाह्नवी कपूर,कहीं ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी मां व एक्ट्रेस श्रीदेवी  की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर भावुक हो गईं और कहा कि उनका दिल हमेशा भारी रहेगा.आपको बता दें, बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था.जाह्नवी ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट के जरिए अपनी भवानाओं को जाहिर किया. उन्होंने लिखा, “मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा. लेकिन, मैं सदा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं.”

सबने दिया साथ

  • पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए जाह्नवी की बहन सोनम के आहूजा, फिल्मकार करण जौहर , डिजाइनर मनीष मल्होत्रा , भाई मोहित मारवाह सहित कई अन्य ने उनके प्रति समर्थन जताया. कोरियोग्राफर से फिल्मकार बनीं फराह खान ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए पोस्ट किया, “जब मेरे करियर की बस शुरुआत ही हुई थी, वह काफी सर्पोटिव थीं और प्रोत्साहित करती थीं..श्रीदेवी के शो या गाने को कोरियोग्राफ करने का मौका मिलना किसी सपने के सच होने जैसा था..इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि अपने पूरे करियर में मैं कभी किसी अन्य स्टार से इतना प्रभावित नहीं हुई क्योंकि मैंने टॉप से शुरुआत की थी. श्रीदेवी जैसा न कोई था और न कभी होगा.”

  • श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि के पहले श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटियों जाह्नवी और खुशी और देवर अनिल कपूर सहित परिवार के सदस्यों ने उनके लिए 14 फरवरी को चेन्नई में एक पूजा आयोजित की.