Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जेडीयू नेता ने दी धमकी, अगर आरक्षण से हुआ खिलवाड़ तो बहेगा खून

पटना। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत की ओर से आरक्षण को लेकर दिए गए बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। उनके इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियों समेत कई राजनेताओं के बयान सामने आए हैं। वहीं इस मुद्दे को लेकर जेडीयू और आरजेडी के नेता आरएसएस पर हमलावर हो गए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले एक नेता ने इस मुद्दे को लेकर विवादित बयान दिया है।

दरअसल बिहार सरकार में मंत्री और नीतीश कुमार के करीबी नेता श्याम रजक ने इस मामले पर कहा है कि अगर आरक्षण के साथ कोई छेड़छाड़ हुई तो सड़कों पर खून बहेगा। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर आरक्षण के साथ खिलवाड़ होता है, तो इससे दिल टूटेगा। अगर दिल टूटेगा तो देश टूटेगा। मजबूरी में दलित वर्ग क्या करेगा… सड़क पर खून बहेगा। दलित और शोषित वर्ग अपना खून बहा देगा।

गौरतलब हो कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान पर आरजेडी और जेडीयू के सुर एक जैसे ही हैं और दोनों ही दल मोहन भागवत पर हमलावर हैं। मंगलवार को पटना लौटने के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी मोहन भागवत के इस बयान पर कहा था कि देश में आरक्षण खत्म करने की साजिश की जा रही है। वहीं भाजपा की ओर से कहा जा रहा है कि लोग इसे राजनीतिक मुद्दा बना रहे हैं, इस बात में कोई दम नहीं है।