Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अगर बुर्के पर लगता है प्रतिबंध तो घूंघट भी होना चाहिए बैन : जावेद अख्तर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने लेखक, शायर और गीतकार जावेद अख्तर ने बुर्का बैन की मांग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शिवसेना की ओर से बुर्का बैन करने की मांग पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि अगर बुर्का बैन किया जाता है, तो फिर राजस्थान में महिलाओं के द्वारा किया जाने वाला बड़ा घूंघट भी बैन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार को इस बारे में एक्शन लेना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र एटीएस चीफ हेमंत करकरे के बारे में प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भी कहा है कि ‘मेरा मोदी जी को सुझाव है कि वह इनके श्राप का इस्तेमाल हाफिज सईद और दूसरे आतंकवादियों को खत्म करने के लिए करें।’

 जावेद अख्तर ने यह बात भोपाल में कही हैं। उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब प्रज्ञा ठाकुर के श्राप से एक देशभक्त ऑफिसर शहीद हो सकता है, तो उनके श्रॉप को नेशन वाइज इस्तेमाल करना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने कहा है कि भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर के चुनावी मैदान में उतारकर खुद ही अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा कि लोग गलत करके भी खुद को सही साबित करने में लगे हुए हैं। यह बात उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर के लिए कही है। जावेद अख्तर ने बीजेपी राज में डेमोक्रेसी पर भी सवाल उठाए हैं।

अख्तर ने कहा है कि भाजपा की विचारधारा है कि अगर तुम हमारे साथ नहीं हो तो तुम एंटी नेशनल हो। लेकिन मैं चौकीदार चोर जैसी भाषा का समर्थन नहीं करता। इसके साथ ही जावेद अख्तर ने कहा कि ‘मैं राहुल गांधी को भावी प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखता।