Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: BIG BOSS की एक्स कंटेस्टेंट ने मॉल एमई लगाई झाड़ू, जानिए क्या है माजरा

‘बिग बॉस’ के पिछले सीजन में अपने ग्लैमर से सबको चकाचौंध कर देने वालीं जसलीन मथारू अब मॉल में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं. जी हां, जसलीन मथारू का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या वजह है कि जसलीन को मॉल में झाड़ू लगाना पड़ा. 

इन दिनों जहां मिड फिनाले के बाद से ‘बिग बॉस 13 ‘ सुर्खियों में बना हुआ है. वहीं अब ‘बिग बॉस 12’ की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. 

VIDEO

View this post on Instagram

Jhadu lagana koi mujse seekhe ? #Broomingtutorials

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

इस वीडियो को खुद जसलीन मथारू ने शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए जसलीन मथारू  ने कैप्शन दिया है, ‘झाड़ू लगाना कोई मुझसे सीखे.’ वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें जसलीन मथारू किसी मॉल में नजर आ रहीं हैं. वह झाड़ू खरीद रही हैं.

लेकिन एक वह एक होशयार और समझदार खरीदार की तरह सामान लेने से पहले उसकी पूरी तरह उसकी जांच कर रही हैं.  बता दें कि जसलीन मथारू , भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते के कारण सुर्खियों में आई थीं. जल्द ही ये दोनों एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.