Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लूटपाट के मामले में जेम्स बांड साथी समेत गिरफ्तार

 

नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्मों के किरदार जेम्स बांड को आपने नए-नए करतब करते हुए अक्सर फिल्मों में देखा होगा। दिल्ली पुलिस ने भी एक ऐसे ही 007 जेम्स बांड को उसके सहयोगी के साथ द्वारका से गिरफ्तार किया है।

आरोपित जिले में जेम्स बांड के नाम से जाना जाता है। उसके कारनामों की वजह से दोस्तों ने ही उसका नाम जेम्स बांड रखा है। आरोपित 007 लिखा हुआ लक्की टीशर्ट पहनकर लूटपाट को अंजाम देता था। एक माह पहले ही जेल से निकलकर वह बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में द्वारका आया था, जहां शुक्रवार की रात जिले की स्पेशल स्टाफ ने उसे दबोच लिया। आरोपित के पास से दो पिस्टल, दो कारतूस और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद हुई है।

शनिवार को डीसीपी ऐंटो अल्फोंस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान शालीमार बाग निवासी कृष्णा उर्फ जेम्स बांड और उत्तम नगर निवासी विनोद के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर नवीन कुमार की देखरेख में पुलिस टीम स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए बदमाशों की पहचान कर रही थी। शुकव्रार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश लूटपाट के लिए ककरौला द्वारका आने वाले हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर स्कूटी से आए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।