Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर करेंगी ये काम, तरन आदर्श ने किया ट्वीट…

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी और फ‍िल्‍म ‘धड़क’ की एक्ट्रेस जान्‍हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म में व्यस्त हैं जहां से तस्वीरें भी आती रहती हैं.

आपको बता दें वो इंडियन पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं.

इसके अलावा आपको बता दें, उन्हें एक और फिल्म मिल चुकी है जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आई है. जानते हैं उनकी अगली फिल्म के बारे में. 

राजकुमार राव के साथ पर्दे पर नजर आएंगी जाह्नवी

जाह्नवी अब राजकुमार राव के साथ पर्दे पर नजर आएंगी. राजकुमार राव ने बीते साल श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड की एक बड़ी हिट फिल्‍म दी थी जिसका नाम था ‘स्त्री’. स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म थी जिसने ना सिर्फ लोगों को डराया बल्‍कि हंसा-हंसा कर लोट पोट भी किया. अब एक बार फ‍िर फैंस राजकुमार राव को फिर से उसी किरदार में देखने का इंतजार कर रहे हैं.

राजकुमार भी कुछ ऐसी ही फिल्में चुनते हैं जो सबसे हटकर हो. इसी साथ वो एक  बार फिर कुछ ऐसा ही करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार राजकुमार राव और दिनेश विजन एक बार फिर अपनी दूसरी हॉरर कॉमेडी के साथ दर्शकों के सामने आने को तैयार हैं, वो भी जान्‍हवी कपूर और फुकरे फ‍िल्‍म के चूचा यानी वरुण शर्मा के साथ.

तीनों इस फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं. ये कहा जा सकता है कि ये भी स्त्री की तरह ही होने वाली है. फिल्‍म का नाम ‘रूह-अफ्जा’ रखा गया है. यह फ‍िल्‍म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. द‍िनेश विजान के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म को हार्द‍िक मेहता डायरेक्‍ट कर रहे हैं.