Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जहान्वी ने किया बड़ा खुलासा, ऐसे बिताया मां श्रीदेवी आखरी दिन, कहा…

जैसा की हम सभी जानते हैं की अब हमारे बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी मौजूद नहीं हैं, और ये बात भी हम सभी जानते हैं की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है और जल्द ही वह को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगी. 

जहान्वी कपूर की डेब्यू फिल्म

जाह्नवी ने वोग मैगजीन को अपना पहला इंटरव्यू दिया, इसके कवर पेज पर भी वह अदाएं दिखती नजर आ रही हैं. इस इंटरव्यू में जाह्नवी ने मां के साथ गुजारे आखिरी दिन का जिक्र किया है. जाह्नवी ने बताया कि श्रीदेवी के साथ गुजारे आखिरी दिन में उन्होंने बेटी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के 25 मिनट के फुटेज देखे थे.

वोग मैगजीन के लिए करण जौहर ने जाह्नवी कपूर का इंटरव्यू किया था. मां के साथ गुजारे आखिरी दिन का जिक्र करते हुए जाह्नवी ने कहा, “शादी में जाने से एक रात पहले, मुझे अगले दिन शूटिंग पर जाना था, लेकिन मुझे नींद नहीं आ रही थी. तो मैं उनके पास जाकर बोलीं- ‘मुझे आपकी जरूरत है, मुझे आकर सुला दो.’ 

लेकिन वह पैकिंग करने में बिजी थीं, जब तक वह मेरी पास आती, मैं आधी नींद में थी. लेकिन मुझे याद है कि वह मुझे थपकी देकर सुला रही थीं.”