Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुली नंबर 1 के रीमेक में नज़र आएँगी जैकलीन-वरुण, ऐसे हुआ खुलासा

सुपरस्टार गोविंदा की कॉमेडी फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की चर्चाजोर-शोर से चल रही है और इसमें वरुण धवन लीड रोल प्ले करेंगे. जबकि उनके उनके अपोजिट सारा अली खान करिश्मा कपूर के रोल में रहेगी.

वहीं फिल्म में एक अन्य अहम रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी अब सामने आया है. वे रीमेक में सारा की बहन का रोल प्ले करेगी. 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन फिल्म में सारा अली खान की बहन का रोल अदा करेगी वे इसके लिए काफी उत्सुक भी है. अगर बात बन पाती है तो वे फिल्म का हिस्सा बन जाएंगी.

दोनों साथ करेंगे काम

साथ ही बता दें कि अगर ऐसा होता है तो ये दूसरी दफा होगा जब वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस किसी फिल्म में साथ काम करेंगे. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म जुड़वां 2 में नजर एआई थी. जहां इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी सराहा गया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में गोविंदा से कुली नंबर 1 के रीमेक के बारे में प्रतिक्रिया मांगी थी. लेकिन गोविंदा इस सवाल से बचते नजर आए और गोविंदा अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब के लॉन्च इवेंट में यहां आए थे.

जबकि इस दौरान किसी रिपोर्टर ने गोविंदा से कुली नंबर 1 का रीमेक बनने और वरुण धवन की कास्टिंग को लेकर सवाल किया था. इस पर उन्होंने तल्खी में कहा कि, “मैं यहां इवेंट में अपनी पब्लिसिटी के लिए आया हूं और ऐसे में यहां किसी और मूवी की पब्लिसिटी नहीं हो.