Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुकेश अंबानी की लाड़ली की हुई सगाई, इस खानदान की बनेगी बहू…

भरत के सबसे बड़े बिजनेस मैन कहे जाने वाले मुकेश अम्बानी के घर लगातार खुशियाँ दश्तक दे रहीं हैं. जहाँ  आकाश अंबानी की सगाई की खबरों ने खूब सुर्खियां बटौरी थी.

वही दूसरी तरफ एकसा परिवार में खुशियों की लहर दौड़ रही है दरअसल , अब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पिरामल से हो चुकी है. 

आनंद पिरामल ने किया प्रपोज़

 आनंद पिरामल कारोबारी मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के पुत्र हैं और लंबे समय से ईशा अंबानी के मित्र हैं. उन्होंने पिछले हफ्ते महाबलेश्वर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया. इसके बाद दोनो पक्ष के परिवारों ने सगाई का कार्यक्रम तय किया और अपने नजदीकी मित्र और रिश्तेदारों को बुलाकर दोनों की सगाई कर दी.

शेयर की तस्वीर 

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर हुई है जिसमें आनंद, ईशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. वहीं ईशा इस दौरान मुस्कुराती हुई नजर आ रही है. हैलोमैगइंडिया नाम के अकाउंट से दोनों की एक तस्वीर शेयर की गई है. तस्वीर के साथ लिखा है ‘अंबानी परिवार में एक और भव्य शादी! और हम यहां आकाश अंबानी की नहीं बल्कि ईशा अंबानी और आनंनद पिरामल की शादी की बात कर रहे हैं.’

हालांकि अभी तक अंबानी परिवार से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. आनंद पिरामल हॉवर्ड बिजनेस स्कूल के ग्रेजुएट हैं और मौजूदा समय में पिरामल एंटरप्राइसेस में कार्यकारी निदेशक के तौर पर काम कर रहे हैं.

हॉवर्ड स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप शुरू किए हैं, उनका पहला स्टार्टअप हेल्थकेयर सेक्टर में पिरामल ई-स्वास्थ के नाम से है और दूसरा रियल एस्टेट सेक्टर में पिरामल रियलिटी के नाम से है.