Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

#IPL10 : हार के बाद टीम के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे कप्तान विराट कोहली

dc-Cover-qavq4p1qjg5fdlq2pk30h2gii0-20170402132759.Mediकोलकाता| रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि रविवार रात को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में खेले गए 27वें मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम की बल्लेबाजी का प्रदर्शन इस सत्र का सबसे खराब प्रदर्शन था।

विराट कोहली ने कोलकाता के खिलाफ मिली हार को बताया सबसे खराब प्रदर्शन

विराट कोहली ने कहा कि सबसे खराब प्रदर्शन रहा। इससे सच में तकलीफ हुई। हमें लगा था कि हम इस लक्ष्य को हासिल कर लेंगे, लेकिन टीम की बल्लेबाजी सबसे खराब रही। यह स्वीकार्य नहीं है। इस मैच में बेंगलोर टीम का कोई भी बल्लेबाज 10 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका और पूरी टीम 49 रनों पर सिमट गई।

विराट कोहली ने कहा कि इस समय बेंगलोर के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है, अपने अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करना। विराट कोहली ने कहा, “पिछले मैच को लेकर विश्लेषण न कर हमें अपने अगले मैच के बारे में सोचना चाहिए। हम काफी अच्छी टीम हैं। इससे पहले मैच में हमने 200 का आंकड़ा पार किया था। आशा है कि सभी खिलाड़ी यह जान पाएंगे कि उन्होंने कहां गलती की थी? आशा है कि बाकी बचे टूर्नामेंट में टीम से ऐसी गलती फिर नहीं होगी।”

उल्लेखनीय है कि कोलकाता ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने बेंगलोर को 82 रनों से हरा दिया। कोलकाता के दिए 132 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलोर की पारी 49 रनों पर ही सिमट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.