Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! जब IPL 2018 में विराट को दिखा उनका हमशक्ल, फैन्स के ही नहीं कोहली के भी उड़े होश

ऐसा माना जाता है दुनिया में हर शख्स का कोई न कोई हमशक्ल है बार ऐसे लोग होतें हमारे सामने ही है लेकिन हम उन्हें देख नही पाते. लेकिन बीते दिन आईपीएल (IPL 2018) शुरू हो चुका है. जहां एक तरफ खिलाड़ी आईपीएल में जीत के लिए जी तोड़ महनत कर रहे हैं.

तो वहीं दूसरी तरफ फैन्स भी इस बार एक्साइटिड हैं क्योंकि इस बार चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की दो साल बाद एंट्री हुई है. सभी इंडियन प्रीमियर लीग के रंग में रंग चुके हैं.

लेकिन कुछ फैन्स ऐसे हैं जो बिलकुल उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स की तरह रहते हैं और वैसे ही लाइफ जीना पसंद करते हैं. ऐसे ही हैं विराट कोहली के फैन जिसे देखकर लोग भी हैरान हो जाते हैं. लोग समझते हैं कि वही विराट कोहली हैं.

बर्थ डे : सलमान खान की ‘वांटेड’ एक्ट्रेस सर्जरी के बाद दिखने लगी हैं ऐसी

लोग इन्हें समझ बैठे विराट कोहली

इस शक्स का नाम है प्रिंस बदोनिया, जो बिलकुल विराट कोहली जैसे दिखते हैं और उनकी तरह ही कपड़े पहनते हैं और वैसे ही लाइफ जीना पसंद करते हैं. जैसे ही विराट कोहली की दाड़ी का हर कोई फैन है ठीक वैसे ही प्रिंस ने अपनी दाड़ी रखी है.

वो बिलकुल उनकी तरह कपड़े पहनते हैं. एक बार वो टीम इंडिया का मैच देखने गए थे. जिसमें विराट कोहली खेल रहे थे. जैसे ही स्क्रीन पर प्रिंस दिखाई दिए तो विराट कोहली भी हैरान रह गए थे. वो जोर-जोर से हंसते नजर आए थे.

बता दें, आईपीएल में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान हैं. हर बार उनकी टीम जल्दी आउट हो जाती है या फिर फाइनल में हार जाती है. लेकिन इस बार उनकी टीम बिलकुल बदल चुकी है और नए खिलाड़ियों के साथ वो इस बार चैम्पियन बनने की कोशिश में हैं.