Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IPL-10 : KKR की हार पर रोहित शर्मा ने दिया ये बड़ा ब्यान..

rohit-sharma-of-india-leaves-the-field-after-getting-out71मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर अपना खाता खोलने वाली मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि उनकी टीम जीत के लिए ही जानी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई की टीम ने कोलकाता को चार विकेट से हराया था। यह इस सीजन में टीम की पहली जीत थी, वहीं अपना पहला मैच जीतने वाली कोलकाता टीम की यह पहली हार थी।

रोहित शर्मा ने कहा – मैच जीतना जरूरी था

रोहित ने कहा, “मैच को जीतना जरूरी था और हम इसीलिए जाने जाते हैं। इस जीत से हम बेहद खुश हैं। वानखेड़े स्टेडियम में खिलाड़ियों ने रन बनाए। हम आशा कर रहे थे कि नीतीश राणा और हार्दिक पांड्या इस मैच को अच्छे से पूरा करें और उन्होंने ऐसा ही किया।”

मुंबई टीम के कप्तान रोहित ने कहा, “किसी भी टीम के लिए उसके पास युवा खिलाड़ियों का होना जरूरी है, जो इस प्रकार जीत के साथ मैच का समापन करें। आशा है कि वह इस प्रदर्शन को दोहराएंगे। हालांकि, अब भी टीम के प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है। हम पीछे नहीं रहना चाहते। हम जानते हैं कि रविवार के मैच में हमने क्या गलतियां की हैं और हम इसमें सुधार करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.