Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

#IPL 10 : विराट की वापसी के साथ आज मुंबई से भिड़ेगी RCB

आईपीएल 10 का रोमांच धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है. अब तक खेले गए मुकाबलों में सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है. इसी सिलसिले में आज बंगलौर में RCB और MI की भिड़त है. ये मुकाबला बेहद ही ख़ास होने वाला है.buy-mi-vs-rcb-ipl-9-2016-20-april-match-14-tickets-online

क्यूंकि इस मुकाबले में भारतीय कप्तान और RCB के कप्तान विराट कोहली चोट के बाद वापसी कर रहे है. कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. तब से वह मैदान से दूर थे. लेकिन आज विराट एक महीने बाद मैदान पर वापसी करने को तैयार है.

उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी वापसी के संकेत दिए थे. इसी वजह से आज का मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. विराट की अनुपस्थिति में शेन वाटसन को RCB के कप्तान बनाया गया था. उनकी कप्तानी में RCB ने आईपीएल 10 में कुल 3 मुकाबले खेले है. जिसमे से टीम केवल एक मुकाबला ही जीतने में सफल हुई है.

मुंबई इंडियन और RCB दोनों ही टीमें आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है. इसी वजह से ये मुकाबला और भी दिलचस्प होने की उम्मीद है. दोनों टीमें अब तक आईपीएल में 19 बार आमने-सामने आयी है. जहाँ RCB ने 8 और MI ने 11 मुकाबले में जीत दर्ज़ की है. अब देखना होगा की कौन सी टीम इस मुकाबले को जीत कर अपना दबदबा कायम रखती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.