Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IPL से पहले युवी ने किया धमाका, 12 छक्के जड़कर ठोके 120 रन

स्टार भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने आईपीएल सीजन 11 से पहले ही विपक्षी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. दरअसल, बुधवार को खेले एक प्रैक्टिस मैच में युवी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 120 रन ठोक डाले और अपने फैंस को खुश कर दिया.

युवी ने अपनी पारी में 12 छक्के जड़ दिए. आईपीएल से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ये अच्छे संकेत हैं कि उनका यह धुरंधर बल्लेबाज अपने पुराने रंग में नजर आ रहा है. युवी की इस पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

युवराज सिंह अभी तक किंग्स इलेवन पंजाब, पुणे वॉरियर्स इंडिया, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू, दिल्ली डेयरडेविल्स  और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं, लेकिन इस बार जैसे ही उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में मौका मिला, वैसे ही वह जबरदस्त फॉर्म में आ चुके है. 

इस सीजन में युवराज सिंह को प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ में खरीदा है. पिछले सीजन में युवराज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे.

युवराज ने अभी तक आईपीएल में कुल 120 मैच खेले है, जिसमें 2587 रन बनाए है. इन्होंने अभी तक आईपीएल में एक भी शतक नहीं बनाया है और इनका बेस्ट स्कोर 83 रन है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना पहला मैच 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेलेगी. युवराज की फॉर्म को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि वह इस साल अपना पहला आईपीएल शतक बना लेंगे.