Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अंतरराष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी की करंट लगने से मौत, बिजली निगम के खिलाफ एफआईआर

 

 

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम में शुक्रवार देर शाम अंतरराष्ट्रीय शतरंज खिलाड़ी राजकुमार की खुले विद्युत ट्रांसफार्मर के संपर्क में आने से मौत हो गई। इस संबंध में कोच की पत्नी ने विद्युत निगम पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मूलरूप से छत्तीसगढ़ निवासी राजकुमार गोविंदपुरम में परिवार के साथ रहते थे। राजकुमार इंटरनेशनल ऑर्बिटर्स होने के अलावा कोच भी थे। इन दिनों वह अकादमी चलाकर चेस को कोचिंग कर रहे थे। राजकुमार शनिवार को अपने मकान की छत से मजदूर से सरिया उतरवा रहे थे तभी मकान के पास सरिया विद्युत ट्रांसफार्मर से टच हो गया और राजकुमार करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

इस संबंध में राजकुमार की पत्नी रजनी राज ने बिजली निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया है तथा कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रजनी का कहना है कि उनके मकान के पास खुला ट्रांसफार्मर रखा हुआ था और उसके आसपास सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए थे।