Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यात्री पहुंच गए इस्तांबुल पर सामान रह गया दिल्ली में, सामने आई इंडिगो एयरलाइंस की बड़ी लापरवाही

नई दिल्ली। इंसान जब किसी सफर पर निकलता है, तो वह अपनी जरूरत की जीचों को अपने साथ लेकर जाना चाहता है, जिससे उसे सफर में किसी भी तरह की परेशानी न हो। लेकिन जरा सोचिए आप घर से तो अपना सामान पैक करके ले आए लेकिन आप जिस विमान से सफर करने जा रहे हैं, वह आपका सामान साथ ले जाना ही भूल जाए, तो कैसा लगेगा?

ऐसा ही एक मामला दिल्ली से इस्तांबुल जा रही इंडिगो फ्लाइट के साथ देखने को मिला है। दरअसल यह फ्लाइट सभी यात्रियों को तो उनकी मंजिल तक ले आई लेकिन सभी का सामान लाना भूल ही गई। इंडिगो की इस गैर जिम्मेदाराना हरकत को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है और मजे लिए हैं।

यह मामला 15 सितंबर का है, इंडिगो की एक फ्लाइट दिल्ली से इस्तांबुल जाने वाली थी, जिसमें लगभग 130 यात्री सवार थे। जिस समय ये फ्लाइट इस्तांबुल पहुंची, तो यात्री अपना सामान लेने के लिए घंटों लाइन में खड़े रहे लेकिन उन्हें उनका सामान मिला ही नहीं। इसके बाद जब यात्रियों ने जानकारी ली, तो उन्हें बताया गया कि इंडिगो फ्लाइट उनका सामान लेकर आई ही नहीं है। विमान कंपनी की इस भूल पर अब यात्री सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।