Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मिताली राज का बाड़ा खुलासा, कहा-कोच ने किया ये काम…

महिला टी-20 वर्ल्डकप के सेमीफाइल में भारतीय स्टार खिलाड़ी मिताली राज को बाहर करने के बाद यह मुद्दा बढ़ता जा रहा था लेकिन अब मिताली राज ने ऐसा खुलासा किया है…

जिससे भारतीय क्रिकेट में बड़ा भूचाल आ सकता है, मिताली राज ने बीसीसीआइ को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ लोग अपने पड़ का दुरूपयोग करके मेरा करियर खत्म करना चाहते हैं.

डायना एडुल्जी ने किया दुर्व्यवहार

भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली ने लिखा कि कोच रमेश पोवार ने उन्हें अपमानित किया है, इसी के साथ सीएओ की सदस्य डायना एडुल्जी भी उनके साथ दुर्व्यवहार कर रही हैं. अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी वर्ल्डकप सेमीफाइनल से बाहर रहने पर मिताली ने पहली बार बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मैं अपने 20 साल के करियर में पहली बार खुद को बिल्कुल हारा हुआ समझ रही हूं, मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया गया है कि क्या मैं देश के लिए जो कर रही हूं, उसके कुछ मायने हैं या नहीं.

कुछ लोग है जो मेरा करियर खत्म कर रहे हैं और लगातार मेरा आत्मविश्वास तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. मिताली राज ने बीसीसीआइ राहुल जौहरी और सबा करीम को लिखे पत्र में अपने साथ बीती हर बात बयां की है.

उन्होंने ये भी लिखा है कि मैं यह स्पष्ट कर देना चाहती हूँ कि मुझे टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर से कोई समस्या नहीं हैं लेकिन मुझे दुख तब हुआ जब उसने कोच के फैसले का समर्थन किया, ये सच में बहुत दुखद अनुभव था. आपको बता दें कि भारत सेमीफइनल में इंग्लैंड से हारकर बाहर हो गया था और उसके विश्व चैंपियन बनने के सपने भी चूर चूर हो गए थे, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर मिताली को मौका दिया जाता तो शायद परिणाम कुछ और हो सकता था.