Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अनुष्का संग विराट ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस ने किया….

भारतीय टीम का विश्व कप में अब तक का सफर शानदार रहा है। टीम इंडिया ने अब तक खेले गए आठ मैचों में 6 मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं एक मैच में हार भी मिली है। भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर विराट कोहली की ‘मैन इन ब्लू’ ने शान से विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है।सेमीफाइलन में टीम इंडिया से कौन भिड़्रेगा, यह अब तक तय नहीं हो सका है लेकिन यह इस बात की संभावना है कि भारत इंग्‍लैंड या न्यूजीलैंड से ही भिड़ेगा।

इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो ट्वीटर पर शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि, ‘मिस्टर एंड मिस’।

इस मामले में अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं रही और उन्होंने भी विराट कोहली के साथ फोटो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘सिली मूमेंटस को सील कर लिया’।

विराट कोहली के इस खूबसूरत ट्वीट पर लोगों ने भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कोई उन्हें खूबसूरत कपल बता रहा है तो कोई उनपर मजाक करते हुए लिख रहा है कि विराट विश्व कप पर फोकस करो, अनुष्का शर्मा कहीं नहीं जा रही हैं। कुछ लोग उन्हें किंग और क्वीन की उपाधि भी दे रहे हैं।