Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

India vs Sri lanka 2nd ODI : चहल की शानदार गेंदबाजी, दो गेंदों पर झटके दो विकेट

कोलंबो। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। भारत ने पहले मैच में मेजबान टीम को आसानी से मात दी थी। श्रीलंका ने दूसरे वनडे में टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी है। मेजबान टीम एक बदलाव के साथ उतर रही है, जबकि भारत ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

श्रीलंका की सलीमी जोड़ी ने 50 रनों की साझेदारी की। इस बीच युजवेंद्र चहल ने भारत को पहली सफलता दिलाई है। उन्होंने भानुका को शॉर्ट मिडविकेट पर मनीष पांडे के हाथों कैच कराया। भानुका ने 36 रन बनाए। उनका विकेट 77 के कुल स्कोर पर गिरा। चहल ने भानुका के बाद आए राजपक्षे को पहली ही गेंद पर विकेटकीपर इशान किशन के हाथों कैच कराया। वह खाता तक नहीं खोल पाए। हालांकि चहल हैट्रिक से चूक गए। एक समय श्रीलंका का स्कोर 77 पर 0 था लेकिन दो गेंद में ही उसका स्कोर 77 रनों पर दो विकेट हो गया।

इस मैच में भारती की कोशिश जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 के अजेय बढ़त लेने की होगी। वहीं श्रीलंका चाहेगी कि वह अपने खेल में सुधार करे और सीरीज में बराबरी करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.