Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी रविवार शाम लखनऊ में लुलु मॉल का उद्घाटन करेंगे

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी रविवार शाम लखनऊ में लुलु मॉल का उद्घाटन करेंगे। आज उद्घाटन के बाद कल से यह लोगों के लिए खुल जाएगा। यह शहर का सबसे बड़ा मॉल है, जो सुशांत गोल्फ सिटी में बना है। लखनऊ में लुलु मॉल 2.2 मिलियन वर्ग फीट में बनाया गया है। यहां सबसे खास लुलु हाइपर मार्केट है। इसके साथ कई ब्रांड के शोरूम भी खोले गए हैं। मॉल में 15 रेस्टोरेंट और कैफे हैं। 25 ब्रांड आउटलेट के साथ फूड कोर्ट भी है, जिसमें 1600 लोग एक साथ बैठ सकते हैं।

इसके अलावा यहां 11 स्क्रीन वाला पीवीआर सुपरप्लेक्स भी जल्द ही शुरू होने वाला है। यहां बच्चों के लिए इंडोर फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर भी है, जहां कई गेम्स हैं। यह देश में लुलु ग्रुप का पांचवा मॉल है, जो लखनऊ में खुल रहा है। लुलु ग्रुप की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी के एमडी का नाम एम ए युसुफ अली है। ग्रुप का सालाना टर्नओवर 8 बिलियन अमेरिकी डॉलर का है। इस ग्रुप का कारोबार अरब देशों खासतौर पर संयुक्त अरब अमीरात में काफी फैला हुआ है। इसका हेडक्वार्टर UAE की राजधानी अबू धाबी में है। समूह मध्य पूर्व, एशिया, अमेरिका और यूरोप में स्थित 22 देशों में काम करता है।