Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एटा में पकड़ी गयी अवैध हथियारों की फैक्ट्री

एटा|
पुलिस और स्वाट टीम ने छापामार कार्यवाई करते हुए अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर मौके से 8 बने तमंचे, दो पौनिया, एक देशी बंदूक कुछ अधबने तमंचे बरामद करने के साथ ही एक असलहा तस्कर को मौके से गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शश्त्र बनाने के उपकरण भी बरामद किये है। गौरतलब है कि एटा में अवैध शश्त्रों का भारी मात्रा में गुपचुप तरीके से निर्माण किया जाता है यही वजह है कि लम्बे समय से जनपद में अवैध शश्त्र एक कुटीर उधोग का रुप ले चुका है।
बताया जा रहा है कि थाना जैथरा पुलिस को मिली एक सूचना के बाद पुलिस ने काली नदी के समीप नगला रैंद में खेतों में लम्बे समय से चल रही अवैध शश्त्र फैक्ट्री पर छापामार कार्यवाई कर मौके से 08 बने व कुछ अधबने तमंचों के साथ ही भारी मात्रा में अवैध शश्त्र बनाने के भारी मात्रा में उपकरण भी बरामद किए है, इस दौरान पुलिस ने मौके से एक असलहा तस्कर को गिरफ्तार किया। वही स्थानीय ग्रामीणों ने बताया जाता है कि ये शातिर अपराधी लम्बे समय से इस अवैध शस्त्र फेक्ट्री के धंधे को संचालित किए हुए थे और । पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गये दोनों असलहा तस्कर शातिर अपराधी है और अवैध असलहों से जुड़े कारोबार में इसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किये गये असलहा तस्कर से पूछताछ कर अवैध शश्त्र के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की तलाश में भी जुटी हुई है।