Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पति ने धूमधाम से बुलाई बीवी की बारात, प्रेमी संग शादी में किया खूब डांस…VIDEO

उत्तर प्रदेश के कानपूर में एक ऐसी अनोखी शादी देखने को मिली जिसमे एक पति ने अपनी ही पत्नी का हाथ उसके बॉयफ्रेंड के हाथ में दे दिया. आम तौर पर जब किसी व्यक्ति को पता चलता हैं कि उसकी पत्नी का उसके पूर्व प्रेमी संग लव अफेयर चल रहा हैं तो वो बहुत गुस्सा होता हैं, मारपिट करता हैं या तलाक ले लेता हैं. लेकिन ऐसा कभी नहीं देखा गया कि वाइफ के अफेयर का पता लगने के बाद हस्बैंड उसका विवाह उसी के प्रेमी से करवा देता हैं. आइए इस खबर को और विस्तार से जानते हैं.

दरअसल कानपुर निवासी शांति गुट नाम की लड़की लखनऊ के दलेरपुर में रहने वाले रवि यादव नाम के लादे से प्रेम करती थी. शादी होने से पहले इन दोनों का तीन साल तक लव अफेयर चला. हालाँकि लड़की की कास्ट गुप्ता और लड़के की यादव होने की वजह से दोनों के परिवार वाले इस शादी को राजी नहीं हुए. ऐसे में शांति के माता पिता ने जबरन उसका विवाह सुजीत नाम के एक व्यक्ति से तय कर दिया.

शादी के बाद पहले दिन ही शांति ने अपने पति सुजीत को बता दिया कि वो रवि नाम के लड़के से प्यार करती हैं और उसी से शादी करना चाहती हैं. इस बारे में जानने के बाद सुजीत ने शांति को बहुत समझाया लेकिन वो नहीं मानी. वो शादी के बाद भी लगातार रवि से फोन पर बातचीत करती रही. जब सुजीत उसे ऐसा करने से मन करता था तो वो उसे अपनी जान दे देने की धमकी देती थी. इस बात से सुजीत समझ गया कि शांति रवि के बिना नहीं रह सकती हैं.

VIDEO

बस फिर क्या था सुजीत ने एक ऐसा फैसला ले लिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. सुजीत ने तय किया कि वो अपनी बीवी शांति का शादी उसके प्रेमी रवि से करवा देगा. उसने इसके लिए रवि से बात की और सारा मामला सेट कर लिया. फिर हनुमान मंदिर में कई लोगो की उपस्थिति में पुरे रीती रिवाज़ और धूम धड़ाके के साथ सुजीत ने अपनी बीवी का हाथ रवि के हाथ में दे दिया. एक और दिलचस्प बात ये रही कि सुजीत ने अपनी ही बीवी की शादी में जमकर डांस भी किया. उधर शांति का कहना हैं कि वो इस काम के लिए सुजीत की शुक्रगुजार हैं. वे एक अच्छे आदमी हैं.

सोशल मीडिया पर जब लोगो को इस अनोखी शादी के बारे में मालूम हुआ तो लोग सुजीत की तारीफ़ करने लगे. इस अनोखी शादी ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म की याद दिला दी जिसमे अजय देवगन शादी के बाद खुद ऐश्वर्या का हाथ सलमान खान के हाथ में दे देते हैं.