Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऋतिका छिब्बर के ‘जय जयकार’ म्यूजिक वीडियो ने मचाया तहलका… देखें VIDEO

ऋतिका छिब्बर, हमेशा से ही एक मॉडल और एक्ट्रेस बनने के सपने देखा करती थी। अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद, अपने सपनों को पूरा करने ऋतिका मुंबई आ गई। मुंबई में आने के बाद ऋतिका को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा उन्होंने कई ऑडिशन दिए।

मॉडलिंग के दौरान ऋतिका को एक म्यूजिक वीडियो करने का ऑफर मिला, जिसका नाम था ‘मन मेरा’। ‘मन मेरा’ म्यूजिक वीडियो के हिट होने के बाद उन्हें सिप्पी गिल के गाने ‘प्यार नहीं घटदा’ का ऑफर मिला, और वो भी काफी हिट रहा। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज किए हैं। 2019 में रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म ‘अम्माई नचिन्डी’ से ऋतिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

बर्थड़े स्पेशल: सुभाष घई से मिलने के लिए किया रॉनित रॉय को धोने पड़े बर्तन, जानिए कई मज़ेदार किस्से

ऋतिका ने बैक टू बैक 2 म्यूजिक वीडियो में काम किया। जिसमें से एक गणेश उत्सव पर जुबिन नौटियाल ने गाया था, जबकि दूसरा सुखविंदर सिंह ने गाया है। दोनों ही सॉन्ग को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है। सुखविंदर सिंह का गाना ‘जय जयकार’ को इस नवरात्रि के अवसर पर लॉन्च किया गया है, जो काफी हिट हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में ऋतिका के साथ अर्जन बाजवा भी है। 

ऋतिका का मानना है कि नवरात्रि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। नवरात्रि ऋतिका के घर पर बहुत ही धूमधाम से मनाई जाती है, उन्होंने हमेशा ही अपने परिवार को नवरात्रि के शुभ दिनों में देवी दुर्गा की पूजा करते हुए देखा है। 

ऋतिका के कई म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाले है। ऋतिका फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाना चाहती है, यही उनका मेन गोल है। ऋतिका का सक्सेस मंत्र है कि “अपने गोल्स के प्रति फोकस रहना चाहिए और पेशेंश भी रखना चाहिए।”