Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टाइगर और ऋतिक के बीच छिड़ गई जंग, रिलीज़ हुआ टीज़र…VIDEO

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का नाम रिवील हुआ था। अब इसका टीजर रिलीज किया गया है। ये टीजर एक्शन से भरपूर है। जिसमें इसमें ऋतिक और टाइटर के बीच जंग छिड़ी हुई दिख रही है।

वहीं टीजर में लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर की भी झलक देखने को मिली। 53 सेकंड की इस क्लिप की शुरुआत में ही ये साफ कर दिया गया है कि इसमें ऋतिक और टाइगर एक-दूसरे के खिलाफ हैं।

इसमें दोनों के जबरदस्त बाइक और कार एक्शन भी दिख रहे हैं। वॉर के टीजर में बिकिनी पहने हुए वाणी कपूर बेहद हॉट लग रही हैं। वे इसमें एक सीन में ऋतिक के साथ रोमांस कर रही हैं। टीजर देखकर लग रहा है कि टाइगर और ऋतिक एक-दूसरे की जान के दुश्मन हैं।

VIDEO 

आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं, वहीं इससे आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्म्स तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म के टाइटल को लेकर पहले कोई पुष्टि नहीं की गई थी, लेकिन टीजर के साथ ही इसका खुलासा भी हो गया।