Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्लेन में प्रियांक शर्मा ने क्रू मेंबर के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

अक्सर टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. कभी वे अपनी ड्रेस की वजह से तो कभी अपनी अदाओं की वजह से. बिग बॉस 11 में देखा गया था कि हिना खान प्रियांक शर्मा और लव त्यागी की दोस्ती काफी गहरी थी. वहीं घर से बाहर आने के बाद भी उनकी दोस्ती कायम है. इसका जीता जागता उदाहरण ये वीडियो है जिसमें हिना प्रियांक के बारे में कुछ बता रही हैं. और वे मजाकिया मूड में दिख रही है.

देखिये वीडियो

वीडियो में हिना बता रही हैं कि प्रियांक को फ्लाइट की एक क्रू मेंबर (नाम लेते हुए) पसंद आ गई है. पहले प्रियांक उस लड़की से साथ में कॉफी पीने के लिए इनवाइट करते हैं. इस पर लड़की कुछ सकपका जाती है, तब प्रियांक बात को पलटते हुए कहते हैं कि उन्हें कॉफी चाहिए. हिना आगे बताती हैं कि लड़की किसी और के हाथों प्रियांक को कॉफी भेज देती है.

हिना ने भले ही यह वीडियो मजाक में शेयर किया हो. लेकिन इसमें लड़की का नाम जाहिर करने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी जताई है और इस वीडियो पर विवाद होने लगा है. हालांकि वीडियो शेयर करते हुए हिना खान लिखती हैं कि वीडियो देखकर जज मत करिएगा. यह केवल एक मजाक है.