Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमोलिका ने लिया होश उड़ा देने वाला अवतार, यूं बिखेरी खूबसूरत अदाएं…

हिना खान टीवी स्क्रीन की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है हिना सोशल मीड़िया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झड़ी लगाते हुए दिखती है इन दिनों हिना की ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है जिसमें हिना का किलर लुक दिखाई दिया है जिसे हालहि में हिना ने शूट करवाया है.

दरअसल हिना ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है सामने आई इन तस्वीरों में हिना ब्लू spaghetti के साथ व्हाइट जैकेट और पैंट में बेहद स्टाइलिश लग रही है हिना आधी जैकेट को उतारे हुए इन तस्वीरों में दिखी है उनका कूल अंदाज इन तस्वीरों में दिखाई दें रहा है.

हिना खान 

View this post on Instagram

?

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इस आउटफिट के साथ हिना मिनिमल मेकअप  और लोबन पोनीटेल बनाए हुए  है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है हिना के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रही है हिना सोशल मीड़िया पर एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झड़ी लगाते हुए दिखती है.

हिना कसौटी जिदंगी 2 में कोमोलिका का रोल प्ले करते हुए दिखी इस शो में हिना का ये नेगेटिव रोल दर्शको को बेहद पसंद आया हालाकि हिना ने अब इस शो को छोड़ दिया है जिसकी वजह उनका बॉलीवुड में डेब्यू बताई जा रही है.

हिना ने टीवी स्क्रीन के पर्दे पर ये रिश्ता क्या कहलाता में संस्कारी बहू अक्षरा का रोल प्ले करते हुए दिखी तो वही बिग बॉस 11 जैसे शो का हिस्सा भी हिना रही. हालहि में हिना के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है जिसे हिना ने खुद शेयर की है,