Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस बॉलीवुड सिंगर ने अमिताभ और अक्षय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी,मचा बवाल

एंटरटेनमेंट|

अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली बॉलीवुड रैपर और सिंगर हार्ड कौर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद एक बार फिर अपने टिप्पणी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हार्ड कौर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन समेत कई बड़े सेलेब्रिटीज पर हमला बोला है. उन्होंने अपने पोस्ट में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का जिक्र किया है और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए भद्दी बातें भी लिखी हैं. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि अभी तक इस पर किसी भी सेलेब्रिटी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

अब क्यों चुप हैं ये सेलिब्रिटी

हार्ड कौर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और चेतन भगत जैसे सेलेब्रिटीज ने कांग्रेस सरकार के दौरान बढ़ती पेट्रोल की कीमतों पर खूब हंगामा किया था लेकिन भाजपा सरकार द्वारा बढ़ाई गई पेट्रोल की कीमतों पर यही लोग चुप्पी साधे बैठे हैं. इस तस्वीर में सेलेब्रिटीज के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट भी दिखाए गए हैं. इस तस्वीर के साथ हार्ड कौर का कहना है कि बॉलीवुड में 90 प्रतिशत से ज्यादा सेलेब्रिटीज भारत के सबसे बेकार लोग हैं. इस पोस्ट में उन्होंने एक भद्दी गाली का भी इस्तेमाल किया है.

इसके पहले सीएम योगी आदित्यनाथ पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी 

हार्ड कौर ने इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर अपने सोशल एकाउंट के जरिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद हार्ड कौर पर देशद्रोह मानहानी और आइटी एक्ट के तहत गंभीर मामले दर्ज किए गए थे. वहीं एक दूसरी घटना की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2015 में एक ईवेंट में हार्ड कौर नशे में ऐसी धुत हो गई थीं कि उन्होंने जमकर हंगामा मचाया था. इस हंगामे का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो भद्दी-भद्दी गालियां देती दिखाई दी थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हार्ड कौर, अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं. अपनी सोलो एल्बम से पहचान बनाने वाली हार्ड कौर एक वक्त पर इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फीमेल रैपर थीं. वहीं इन दिनों हार्ड कौर सिर्फ विवादों के चलते ही सुर्खियों में रहती हैं. वो इससे पहले रैपर बादशाह पर भी एक पोस्ट के जरिए हमला बोलती देखी गई थीं.