Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इतने देशों में और इतनी भाषाओं में अमेजन पर स्ट्रीम होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म के डायरेक्टर शुजीत सरकार ने फिल्म को ओटीटी प्लटेफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है।

गुलाबो सिताबो 200 देशों में 15 भाषाओं में अमेजन पर रिलीज होगी। इसमें अरेबिक, रशियन, पोलिश, जर्मन, फ्रेंच, स्पैनिश, इटैलियन, पुर्तगाली, इंडोनेशियन, मैले, कोरियन, ग्रीक, हेब्रू, टर्की और अंग्रेजी भाषा शामिल है। तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है।

फिल्म के प्लॉट की बात करें तो यह लखनऊ में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच निरंतर चलने वाली नोंक झोंक पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी चौंकाने वाला है। वहीं आयुष्मान एक आम लोकल किरदार में दिख रहे हैं। अमिताभ फिल्म में मकान मालिक के रूप में हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर बहुत प्यारा है जो आपका ध्यान खींचता है और आपके चेहरे पर मुस्कान लाता है। इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार एक साथ स्क्रीनिंग स्पेस साझा करेंगे। यह फिल्म शूजीत सरकार ने बनाई है, जो पुराने लखनऊ की एक पुरानी हवेली के मालिक अमिताभ बच्चन और उनके किरायेदार आयुष्मान खुराना के इर्द गिर्द बुनी गई है।