Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना वायरस के चलते राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी निरस्त किया होली मिलन समारोह

 

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने भी होली मिलन समारोह के कार्यक्रम को निरस्त कर दिया है। राज्यपाल ने यह निर्णय कोरोना वायरस के चलते लिया है।

राजभवन के प्रवक्ता ने शनिवार को यहां बताया कि होली के अवसर पर नौ मार्च को वरिष्ठ अधिकारियों एवं नागरिकों के साथ राजभवन में होने वाले होली मिलन कार्यक्रम को राज्यपाल ने कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण निरस्त कर दिया है।

गौरतलब है कि राज्यपाल प्रतिवर्ष होली के अवसर पर राजभवन में अधिकारियों एवं आम नागरिकों से भेंट कर बधाइयों का आदान प्रदान करती हैं।

कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व में ही होली मिलन कार्यक्रमों से दूरी बनाने का निर्णय किया था। मुख्यमंत्री ने दो दिन पहले ही ट्वीट कर लोगों से अनुरोध किया था कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए प्रदेश के लोग सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाने से परहेज करें।