Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

gopalganj news: dead body of a young man who went to meet his girlfriend in gopalganj was found after five days four arrested : गोपालगंज में प्रेमिका से मिलने गए युवक का पांच दिन बाद मिला सिर कटा शव, चार गिरफ्तार

[ad_1]

गोपालगंज
बिहार के गोपालगंज में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का 5 दिन बाद गंडक नदी से शव बरामद किया गया है। सिर कटी लाश का गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब है। इस सिर कटी शव को विशंभर पुर थाना के काला मटिहनिया गांव के पास से गंडक नदी से बरामद किया गया है। मृतक का नाम प्रेम कुमार है। वह विशम्भरपुर के रूपछाप गांव का रहने वाला था।


मृतक युवक का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था
बताया जाता है कि प्रेम कुमार का विशंभरपुर के ही सिपाया खास ताड़ पर टोला में किसी लड़की से प्रेम प्रसंग था। मृतक के भाई बुलेट कुमार यादव के आरोपों के मुताबिक, युवक को प्रेमिका के घर वालों ने पहले फोन कर घर बुलाया। घर बुलाकर पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की गयी। पिटाई के बाद उसके भाई के सिर को काटकर आधे हिस्से को गंडक नदी में फेंक दिया। जबकि सिर कटा शव का ऊपरी हिस्सा अब तक बरामद नहीं हो सका है।

प्राथमिकी दर्ज, चार गिरफ्तार: एसडीपीओ
रविवार को पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद मृतक के शव को गंडक नदी से बरामद किया है। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर कई लोगों के खिलाफ विशम्भरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के सिर कटे शव को बरामद किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामला प्रेम प्रसंग जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भिजवा दिया है। हत्याकांड की जांच एफएसएल की टीम से कराई जा रही है।

[ad_2]
Source link