Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दरोगा के बेटे ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर छात्रा से किया दुष्कर्म

 

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र में एक दरोगा के बेटे ने एक छात्रा से दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने नौचंदी थाने में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने अभी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

नौचंदी थाने में पहुंची एक काॅलेज की छात्रों ने आरोप लगाया कि उसकी कक्षा में पढ़ने वाला एक युवक उससे दोस्ती करने का दबाव बनाता आ रहा है। आरोपित का दरोगा पिता मेरठ में ही एक थाने में तैनात है। फिलहाल दरोगा का परिवार कंकरखेड़ा क्षेत्र में रह रहा है। कुछ महीने पहले युवक ने उसे अपनी मम्मी द्वारा बुलाने की बात कहकर अपने घर बुला लिया। वहां पर युवक के परिजन नहीं मिले, लेकिन युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसकी वीडियो भी बना ली। अब आरोपित युवक उसके मोबाइल पर वीडियो क्लिप भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही अपने पिता के दरोगा होने की बात कहकर धमका रहा है। शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं तो पीड़िता ने नौचंदी थाने में जमकर हंगामा किया।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि मामले में जांच करके कार्रवाई की जा रही है। आरोपिता को किसी भी कीमत नहीं बख्शा जाएगा।