Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लड़की ने किया शादी में जबरदस्त डांस…. वायरल हुआ विडियो

शादी ब्याह का मौका और धूम न हो तो शादी में रौनक नहीं होती. एक चलन था पहले शादी में डांसर को भी बुलाया जाता था जो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेतीं थी. जैसे जैसे समय बदला लोग बदलतें गाये. लेकिन फिर भी शादी ब्याह में डांस कम नहीं हुआ.
आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखने जा रहें है जिसे देख आप यही कहेंगे शादी में डांस नहीं किया तो क्या किया. दरअसल एक शादी में एक डांसर को बुलाया गया था, उसने ऐसे जावे दिखाए कि सब उसके दीवाने हो गए. लोग शादी का कार्यक्रम भूलकर उसका डांस देखने में मशगूल हो गए. इसमें लोगों का कोई दोष नहीं था, क्योंकि इतना जबरदस्त और हॉट डांस देखकर कोई भी सबकुछ भूल सकता है.
आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि डांसर गजब की अदाएं दिखा रही है और उसकी अदाओं के दीवाने आप भी हो जायेंगे. जब डांसर ने डांस शुरू किया तो लोगों को बिलकुल भी ऐसा नहीं लगा कि वह उसके डांस में खो जायेंगे, लेकिन जैसे-जैसे डांसर ने अपने जलवे दिखाने शुरू किये लोग शादी ही भूल गए.

देखें लड़की का जबरदस्त डांस विडियो