Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिक्चर्स : भारती ने मंगेतर हर्ष संग कराया रोमांटिक फोटोशूट.. आपने देखा क्या

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह जल्‍द ही अपने ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया संग विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्‍होंने इसी साल अपने फैंस का सरप्राइज देते हुए हर्ष के साथ सगाई कर ली थी. सगाई की तसवीर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. पिछले काफी सालों से भारती अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाती आई हैं.

भारती कॉमेडी के साथ-साथ डांस रियेलिटी शो में नजर आ रही हैं. हाल ही में भारती ने हर्ष के साथ बहुत ही प्यारा और रोमांटिक फोटोशूट करवाया है जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. भारती और हर्ष पिछले काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

भारती ने की वेडिंग प्लेनिग 

भारती ने अपनी वेडिंग प्लानिंग को लेकर अंग्रेजी वेबसाइट spotboye.com से बात की है. भारती ने बताया कि उन्‍होंने करीब 10 किलो तक अपना वजन कम किया है. भारती ने बताया कि वह शादी से पहले खुद को मेटेंन करना चाहती हैं और अब वजन कम करने में जुटी है. उन्‍होंने वजन कम करने के कई सीक्रेट भी शेय‍र किये हैं. भारती ने कहा कि वे अपना वजन कम करने के लिए खूब ग्रीन टी पी रही हैं.

हालांकि इस बारे में उनके ब्‍वॉयफ्रेंड हर्ष का कहना है कि वे जैसी भी हैं उन्‍हें वैसे ही पसंद है. भारती ने अपने वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा कि इसके लिए उन्‍होंने गोवा और अमृ‍तसर दो जगहों को फाइनल किया है.

भारती और हर्ष की कैमेस्‍ट्री वाकई शानदार लग रही है. भारती ने हर्ष और अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि हमेशा खबरें आती हैं कि हम दोनों एकदूसरे को 2 सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन मैं बता दूं कि हम लोग पिछले 7 सालों से एकदूसरे के साथ हैं. भारती का कहना है कि उनकी चाहत हमेशा एक ऐसे जीवनसाथी की है जो उनकी बात सुनें. वो मैच्‍योर होना जो उन्‍हें हर मोड़ पर समझे.