Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रतापगढ़ : तालाब में चार बच्चे डूबे, तीन के शव बरामद

 

प्रतापगढ़। कोहड़ौर थाना क्षेत्र में रविवार को दोपहर तालाब में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े और तीन को बाहर निकाल लिया। सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

सूर्यगढ़ जगन्नाथ गांव में मोच्छधा नाले के बगल लघु सिंचाई विभाग द्वारा तालाब बनवाया गया है। रविवार की दोपहर श्रेया (12 वर्ष) पुत्री रामदेव, अर्चना (9 वर्ष) पुत्री विजयपाल, संतोष कुमार (10 वर्ष) और सूरज (12 वर्ष) पुत्र राजेन्द्र तालाब में नहाने गए थे। नहाते समय सभी डूबने लगे। शोर सुनकर ग्रामीणों ने तीन बच्चों को बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी। सभी को लेकर परिजन जिला अस्पताल गए, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने श्रेया, अर्चना और सूरज को मृत घोषित कर दिया खबर लिखे जाने तक संतोष को तलाश तालाब में कई जा रही है। एक साथ चार बच्चों के तालाब में डूबने से चारों तरफ कोहराम मच गया। परिजन जिला अस्पताल से शव लेकर आनन फानन में घर चले गए, लेकिन घर पहुंच कर पुलिस ने सभी के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।