Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ज़िंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है टीम इंडिया का ये पूर्व खिलाड़ी, इलाज कराने के लिए दर दर भट​क रहा हैं परिवार

पूर्व भारतीय खिलाड़ी जैकब मार्टिन की दुर्घटना के बाद हालत नाजुक बनी हुई है। उनके इलाज के लिए हर रोज़ 70 हज़ार का खर्च आ रहा है। जिस वजह से उनके परिवार को पैसे की जरूरत और वो मदद के लिए बीसीसीआई से गुहार लगा रहा है।

गौरतलब है कि मार्टिन ने भारत के लिए 10 वनडे मैच खेले हैं। उनक 28 दिसंबर को स्कूटर से एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती है। इस दुर्घटना के बाद उनके लिवर और फेफड़ों में चोट लगी थी और तभी से वह वेंटिलेटर पर हैं।

हाल में ही मार्टिन की पत्नी ने बीसीसीआई से मदद मांगी थी, ताकि उनका इलाज कराया जा सके। उनका परिवार 5 लाख रुपये अभी तक इलाज में खर्च कर चुका है और उसके बाद बीसीसीआई ने बेनेवोलेंट स्कीम के तहत 5 लाख रुपये और दिए हैं।

इसको लेकर पूर्व बीसीसीआई अधिकारी और वडोदरा क्रिकेट असोसिएशन के सेक्रेटरी संजय पटेल ने कहा कि जैसे ही मुझे इस घटना के बारें में पता चल मैंने उनके परिवार की हर तरह से मदद करने की कोशिश की है। इस डायन मैंने कुछ लोगों से मदद मांगी थी। जिनमें बड़ौदा के महाराज समरजीतसिंह गायकवाड़ ने 1 लाख रुपये दिए हैं। इसके अलावा 5 लाख रुपये अतिरिक्त जुटाए।