Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिरोजाबाद में चौकी प्रभारी ने सूचना देने वाले को दी गंदी गंदी गालियां…

उत्तर प्रदेश में सूबे के मुख्यमंत्री यूपी पुलिस को सुधारने के लिए कितने जतन करले। लेकिन उनकी पुलिस है कि सुधरती ही नही है। ताजा मामला फिरोजाबाद में देखने को मिला है जहां एक युवक द्वारा पुलिस को सूचना देना ही महँगा पड़ गया। जहां थाना उत्तर क्षेत्र के अंतर्गत ककरऊ कोठी चौकी प्रभारी शिवमंगल सिंह ने एक व्यक्ति को फोन पर भद्दी-भद्दी गालियों के साथ उस पर मानहानि का मुकदमा करने तक की धमकी दे डाली। जिसको पीड़ित ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और मीडिया को दे दिया। मीडिया में वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कराकर कार्यबाही की बात कर रहे है।

आप को बता दे पूरा मामला थाना उत्तर क्षेत्र के ककरउ कोठी पुलिस चौकी का है । जहां19 दिसंबर को झलकारी नगर गली नंबर 1 में नाबालिक बच्ची की शादी की जा रही थी तो एक व्यक्ति ने ककरऊ कोठी चौकी प्रभारी शिवमंगल सिंह को फोन कर सूचना दी कि झलकारी नगर गली नंबर 1 में नाबालिग बच्ची की शादी जबरन की जा रही है जिस पर चौकी प्रभारी ने उस व्यक्ति को मां बहन से लेकर फर्जी मुकदमा तक की कहानी सुना डाली। जब यह बात पत्रकारों के सामने आई तो पत्रकारों ने चौकी प्रभारी से बात करने की कोशिश की तो चौकी प्रभारी ने मिलने से ही मना कर दिया। वही जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसका संज्ञान लेते हुए मामले की जांच सीओ सिटी को देदी है। और जांच में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उसी के आधार पर कार्यबाही की जाएगी। अब देखना होगा कि दबंग दरोगा पर एसएसपी की कार्यबाही करते है। या इसी तरह ये दबंग दरोगा लोगो को गंदी गंदी गालियां देता रहेगा।